केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन, मोदी सरकार पर साधा निशाना

User Rating: 0 / 5

Star InactiveStar InactiveStar InactiveStar InactiveStar Inactive
 

चंडीगढ़। आम आदमी पार्टी ने आज देशभर में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ प्रदर्शन किया. केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ सेक्टर 33 स्थित बीजेपी कार्यालय के पास बीजेपी, ईडी और सीबीआई के खिलाफ जोरदार विरोध प्रदर्शन किया गया. इसमें बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे. आप पार्टी ने इल्ज़ाम लगाया है कि उनके नेता यानि अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने वाली थी, लेकिन इस बीच केंद्र ने सीबीआई के माध्यम से उन्हें गिरफ्तार कर लिया. आप का दावा है कि भाजपा राजनीतिक दलीलें दबाने के लिए ईडी जैसी सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है।
इस दौरान इस दौरान मेयर कुलदीप कुमार ने भाजपा पर गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि देश में तानाशाही चला रही है. दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को भाजपा ईडी और सीबीआई के द्वारा झूठा मामला बनाकर जेल में रखा जा रहा है. यह पूरी तरह गलत है. एक ओर निचली अदालत ईडी द्वारा पाए गए झूठे मामले में अरविंद केजरीवाल को जमानत पर रिहा करने का आदेश देती है, और उसी समय सीबीआई एक और झूठा मामला दर्ज करती है।
उन्होंने अभी आरोप लगाया कि बीजेपी केजरीवाल की छवि से डरती है और उनकी साफ सुथरी राजनीति को लेकर भय में है. यही कारण है की तरह-तरह से उन पर आरोप लगाने का प्रयास किया जा रहा है और उन्हें झूठे मामले में फसाया भी जा रहा है।
इस दौरान पुलिस ने आप के वरिष्ठ नेता प्रेम गर्ग, विजय पाल, डॉ. हरमीत सिंह और मेयर कुलदीप कुमार समेत पार्षदों और अन्य नेताओं को जबरन बसों में भरकर सेक्टर 39 के थाने में बंद कर दिया गया और कुछ घंटों के बाद उन्हें थाने से रिहा किया गया. इसके बाद कार्यकर्ताओं में भारी रोष देखने को मिला है।