आबरू से समझौता… नाबालिग का रेप कर टीचर बोला, 21 की होगी तो कर लूंगा शादी, अभी 15 लाख रखो

User Rating: 0 / 5

Star InactiveStar InactiveStar InactiveStar InactiveStar Inactive
 

झूलाघाट। उत्तराखंड के पिथौरागढ़ जिले से लगे नेपाल के बैतड़ी जिले से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। यहां एक टीचर ने 13 साल की नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। मामला यहीं खत्म नहीं हुआ, शिक्षक ने परिजनों से रिपोर्ट दर्ज नहीं कराने के लिए 15 लाख रुपये का सौदा कर लिया। हालांकि उसने परिजनों को झांसा दिया और फरार हो गया।
दरअसल, बैतड़ी जिले के पाटन नगर पालिका के 28 वर्षीय स्कूल शिक्षक लक्ष्मीकांत पनेरू ने इस घिनौनी घटना को अंजाम दिया। उसने 13 वर्षीय छात्रा को अपने घर में बुलाकर हवस का शिकार बना लिया।
नाबालिग ने घटना की जानकारी अपने अभिभावकों को दी। टीचर ने मामले को दबाने के लिए परिजनों से समझौता कर लिया। पीड़िता के घरवाले ने शिक्षक से 15 लाख रुपये देने, बेटी के 20 साल की होने पर शादी करने और तब तक उसके भरण पोषण का खर्च उठाने की बात पर राजी हो गए। लड़की के घरवालों के साथ सौदे के बाद टीचर रफूचक्कर हो गया। अब मामला पुलिस तक पहुंच गया।
जिला प्रहरी कार्यालय के प्रवक्ता उपनिरीक्षक दीपक गिरी ने कहा कि समझौते के कुछ दिनों बाद टीचर 15 लाख रुपये दिए बिना भाग गया। इस पर परिजनों ने आरोपी के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। आरोपी शिक्षक फरार है। उसे पकड़ने की कोशिश की जा रही है।