दुर्गा पंडाल में लगी भीषण आग, 64 लोग झुलसे, 2 की मौत

User Rating: 0 / 5

Star InactiveStar InactiveStar InactiveStar InactiveStar Inactive
 

उत्तर प्रदेश के भदोही में रविवार शाम को भीषण हादसा हो गया। यहां एक दुर्गा पंडाल में आग लगने से 2 लोगों की मौत हो गई। इनमें एक बच्चा और एक महिला शामिल है। वहीं, 64 लोग झुलस गए। 33 की हालत गंभीर है। इन्हें वाराणसी के BHU रेफर किया गया है। हादसा औराई क्षेत्र के नरथुआ में हुआ है। बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त पंडाल में करीब डेढ़ सौ लोग मौजूद थे।
पुलिस के मुताबिक, आग उस समय लगी जब आरती की जा रही थी। इससे अफरा-तफरी मच गई। लोग जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे। भीड़ ज्यादा होने की वजह से लोग जब तक बाहर निकलते, उससे पहले आग की चपेट में आ गए। आसपास के लोगों ने किसी तरह से लोगों को बाहर निकाला।​​​एक प्रत्यक्षदर्शी महिला बुद्धी ने बताया कि शॉर्ट-सर्किट की वजह से आग लगी। इसके बाद पूरे पंडाल में फैल गई।पूरी खबर यहां पढ़ें...
पंजाबी गायक अल्फाज पर हुआ जानलेवा हमला, सिंगर हनी सिंह ने दी जानकारी
पंजाबी सिंगर अल्फाज पर जानलेवा हमला हुआ है, जिससे उन्हें गंभीर चोटें आई हैं। मोहाली के एक रेस्तरां में मामूली झगड़े के बाद अल्फाज पर यह हमला किया गया है। गंभीर हालत में उन्हें मोहाली के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती किया गया है। अल्फाज पर हमले की सूचना सिंगर हनी सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीर शेयर करके दी है।
मुंबई में DRI ने अंतरराष्ट्रीय ड्रग तस्करी रैकेट का भंडाफोड़ किया, 2 करोड़ से ज्यादा का गांजा जब्त
मुंबई में DRI ने अंतरराष्ट्रीय ड्रग तस्करी रैकेट का भंडाफोड़ किया है। 3.5 किलोग्राम गांजा ( हाइड्रोपोनिक वीड ) जब्त किया है। इसकी कीमत 2 करोड़ की ज्यादा बताई जा रही है।
डीआरआई के अधिकारी ने कहा कि जांच में पता चला है कि इसके ऑर्डर के लिए डार्क वेब का इस्तेमाल किया गया है। इतना ही नहीं भुगतान क्रिप्टो करेंसी से हुआ है।
पालघर में चार्ज करते समय इलेक्ट्रिक स्कूटर में ब्लास्ट, 7 साल के बच्चे की मौत
महाराष्ट्र के पालघर में चार्ज करने के दौरान इलेक्ट्रिक स्कूटर ब्लास्ट हो गया है। इसकी चपेट में आने से सात साल के बच्चे की मौत हो गई। हादसा वसई इलाके में हुआ। मानिकपुर थाना पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।