अयोध्या में हार पर उमा भारती ने दे दिया बड़ा बयान, BJP को अहंकार न पालने की दी नसीहत

User Rating: 0 / 5

Star InactiveStar InactiveStar InactiveStar InactiveStar Inactive
 

शिवपुरी। उत्तर प्रदेश में बीजेपी की कम सीट आने और अयोध्या में भाजपा की हार को लेकर लोगों में काफी नाराजगी है। कुछ तो वहां के दुकानदारों को बॉयकॉट करने तक की बात कह रहे हैं। और कह रहे हैं कि वे लोग श्री राम को मानने वाले नहीं हैं। अब इस मुद्दे पर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि हर रामभक्त हमें वोट देगा, ऐसा अहंकार हमें नहीं पालना चाहिए।
दरअसल उमा भारती आज अल्प समय के लिए शिवपुरी पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने बीजेपी की अयोध्या में हार को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा कि जो भाजपा को (हमें) वोट नहीं देगा, वो राम भक्त नहीं है। ऐसी शंका भी हमको नही करनी चाहिए। यूपी में हमसे कहीं अनदेखी हो गयी होगी। जिसका परिणाम हमको देखने को मिला है।
बता दें कि कल उमा भारती ग्वालियर पहुंची थी जहां उन्होंने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने अखिलेश यादव के उस बयान जिसमें उन्होंने उत्तर प्रदेश के फैजाबाद से सांसद अवधेश प्रसाद को अयोध्या का राजा बताया, इस पर इसे पूर्वजों का अपमान बताते हुए कहा, इससे यह समझ में आता है कि वे पूर्वजों के लिए और परंपराओं के लिए छोटा भाव रखते हैं। अपमानजनक और खिल्ली उड़ाने वाला भाव रखते हैं।