MP Politics: 'जिनको 15 दिन आए हुए उनको क्या मिलेगा', पूर्व गृहमंत्री के बयान से चौंक जाएगी कांग्रेस

User Rating: 0 / 5

Star InactiveStar InactiveStar InactiveStar InactiveStar Inactive
 
Lok Sabha Election 2024: मध्य प्रदेश के पूर्व गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह के एक बयान ने सियासी गलियारों में हलचल बढ़ा दी है। कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में जाने वाले नेताओं को अब अपने भविष्य की चिंता सताने लगी है। वहीं कांग्रेस पार्टी ने पूर्व गृह मंत्री के इस बयान पर चुटकी ली है।
मध्य प्रदेश के पूर्व गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह के एक बयान ने हलचल मचा दी है। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने बीजेपी में आने वाले नेताओं की चर्चा की है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में आए नेताओं को अपने भविष्य की चिंता सताने लगी है। भूपेंद्र सिंह के इस बयान ने पार्टी को सोचने पर मजबूर कर दिया है।
वीडियो में उन्होंने कहा है कि ग्वालियर में अभी बैठक थी तो माननीय अमित शाह जी आए। तो वो कार्यकर्ताओं से चुनाव को लेकर बातचीत कर रहे थे। कि आने वाले चुनाव में क्या करना चाहिए, क्या प्लान अपनाना चाहिए? तभी एक कार्यकर्ता ने पूछा साहब जो ये नई नई भर्ती हो रही हैं, इसका क्या करें?
जिनको 15 दिन हुए उनको क्या मिलेगा
इस पर शाह ने जवाब देते हुए कहा कि ऐसे लोग हाथ उठाओ जिनको पार्टी में 15 साल काम करते हो गए तो बहुत से लोगों ने हाथ ऊपर उठा लिया। इस पर अमित शाह ने कार्यकर्ताओं से पूछा कि तुम्हें 15 साल में क्या मिला? तो कार्यकर्ताओं ने कहा मुझे तो कुछ नहीं मिला। इस पर अमित शाह ने जवाब दिया कि जब तुम्हें 15 साल में कुछ नहीं मिला तो जिनको आज 15 दिन हुए उनको क्या ही मिलेगा?
कांग्रेस ने ली चुटकी
कांग्रेस ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा करते हुए चुटकी ली है। कांग्रेस अपने कार्यकर्ताओं के बीजेपी में जाने से चिंतित है। ऐसे में पार्टी को रूठे नेताओं को मनाने के लिए यह वीडियो ही काफी है। कांग्रेस ने अपने सोशल मीडिया साइट एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में जाने वाले नेताओं के लिए महत्वपूर्ण संदेश।
राजनीतिक हलचल बढ़ी
बता दें कि विदिशा विधानसभा से पूर्व विधायक और लोकसभा टिकट के दावेदार शशांक भार्गव ने भी बीजेपी का दामन थामा है। इसके अलावा कमलनाथ के वफादार कहे जाने वाले नेता दीपक सक्सेना भी बीजेपी ज्वाइन कर सकते हैं। पूर्व गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह के विवादित बयानों ने राजनीतिक हलचल बढ़ा दी है।