पुलिस की प्रताड़ना से परेशान ग्रामीण ने खाया जहर, मौत, थाना प्रभारी और ASI सस्पेंड

User Rating: 0 / 5

Star InactiveStar InactiveStar InactiveStar InactiveStar Inactive
 

दतिया। लांच थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए जहर खा लिया। शख्स का नाम वीरेंद्र जाटव बताया जा रहा है। जो जसवंतपुर गांव का रहने वाला है। शख्स की ग्वालियर मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान मौत हो गई है। मामले में एसपी वीरेंद्र मिश्रा ने थाना प्रभारी और एएसआई को निलंबित कर दिया है।
वीरेंद्र जाटव ने 3 अप्रैल को जहर खाया था। जहर खाने के पहले वीडियो के जरिए लांच थाना प्रभारी सविता शर्मा, थाने के एक दरोगा और ग्रामीणों पर व्यक्ति ने गंभीर आरोप लगाए। ग्रामीण ने थाना प्रभारी सविता शर्मा पर आर्म्स एक्ट का झूठा केस बनाने और पैसे लेने का आरोप लगाया है। आत्महत्या के पहले का पीड़ित का वीडियो सामने आया है। वीडियो में पीड़ित ने थाना प्रभारी सविता शर्मा पर झूठे केस में फंसाने और उगाही करने के आरोप लगाए हैं।
वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया। मामले में एसपी वीरेंद्र मिश्रा ने थाना प्रभारी और एएसआई को निलंबित कर दिया है। साथ ही एडी. एसपी सुनील शिवहरे को मामले की जांच सौंपी है। एसपी का यह भी कहना है कि मृतक के खिलाफ आर्म्स एक्ट का कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है, फिर सभी आरोपों की जांच की जाएगी l