12 घंटे में लूट की तीसरी वारदात: मॉर्निंग वॉक पर निकली देवरानी-जेठानी के गले से चेन छीनकर भागे बदमाश

User Rating: 0 / 5

Star InactiveStar InactiveStar InactiveStar InactiveStar Inactive
 

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में मॉर्निंग वॉक पर निकली दो महिलाओं को लुटेरों ने अपना शिकार बना लिया। शहर में बारह घंटे के भीतर यह तीसरी घटना है, जब लुटेरों ने हाईअलर्ट सुरक्षा के बीच पुलिस को खुलेआम चुनौती देते हुए ताबड़तोड़ वारदातों को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर अज्ञात बाइक सवार बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।
दरअसल, तीन घंटे के भीतर अलग-अलग बहोड़ापुर और विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र में हुई दो लूट की वारदातों में पुलिस बदमाशों का सुराग पता तक नहीं लगा पाई और फिर सुबह एक बार फिर बाइक सवार दो लुटेरे महिला के गले से चेन लूटकर भाग गए। यह घटना पड़ाव थाना क्षेत्र के किलागेट रोड की है। जहां न्यू तुलसी विहार में रहने वाले रेलवे के लोको पायलेट एस.के.आनंद की पत्नी नीलम आनंद अपनी जेठानी नेहा के साथ मॉर्निंग वॉक पर निकली थी।
मॉर्निंग वॉक कर अपने घर के लिए सांई बाबा मंदिर से वापस लौट रही थी, तभी अचानक काले रंग की एक बाइक पर दो बदमाश सवार होकर आए और पता पूछने के बहाने उनके गले से चेन छीनकर भाग गए। इसके बाद पीड़ित महिला ने इस घटना की जानकारी पड़ाव थाना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो घटना एक निजी अस्पताल के सीसीटीवी में कैद हो गई। जिसके आधार पर पुलिस ने दोनों बाइक सवार अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज कर लिया है।
जबकि बहोड़ापुर थाना क्षेत्र में विनय नगर सेक्टर 3 में मंदिर के दर्शन कर घर लौट रही महिला सुनीता जैन का बाइक सवार बदमाश मोबाईल और बाला लूट ले गए थे, तो वहीं विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के गोविंदपुरी में रेलवे से रिटायर्ड इंजीनियर देशराज कालरा की पत्नी सुनीता कालरा की चेन लूटने वाले बाइक सवार बदमाश भी बेसुराग है।
शहर में लगातार हुई तीनों लूट की वारदात को अंजाम देने वाले बाइक सवार बदमाशों तक नहीं पहुच पाई है, जबकि सीसीटीवी में बदमाश लूट करते और भागते कैद हुए हैं। इससे जाहिर होता है कि पुलिस को बदमाश खुले आम चुनौती दे रहे हैं। वहीं पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया है, बदमाशों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।