कांग्रेस ने विद्युत कंपनी को गिफ्ट की मोमबत्ती: कहा- MPEB नहीं दे पा रही बिजली, भीषण गर्मी में लोग परेशान

User Rating: 0 / 5

Star InactiveStar InactiveStar InactiveStar InactiveStar Inactive
 

इंदौर। इंदौर में कांग्रेस ने विद्युत वितरण कंपनी को मोमबत्ती गिफ्ट की है। कांग्रेस ने कहा कि बिजली की शिकायत लेकर आने वालों को एमपीईबी (MPEB) मोमबत्ती गिफ्ट करें, क्यों बिजली पर्याप्त नहीं दे पा रही है।
देश के सबसे स्वच्छ शहर कहे जाने वाले इंदौर में लगातार बिजली गुल होने की समस्या से शहरवासी जूझ रहे हैं। भीषण गर्मी के चलते ट्रांसफार्मर फेल होना, तेज हवाओं के कारण तार टूटने जैसी कई समस्याएं सामने आ रही हैं। ऐसे में कांग्रेस ने पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के पोलो ग्राउंड स्थित कार्यालय पर पहुंचकर मोमबत्ती गिफ्ट की है।
कांग्रेस नेता संजय बाकलीवाल के मुताबिक, इंदौर का हर एक नागरिक इस तेज गर्मी में बत्ती गुल होने की परेशानी से जूझ रहा है। वहीं पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के अधिकारी AC में बैठकर आनंद ले रहे हैं। इसलिए पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के अधिकारियों को मोमबत्ती गिफ्ट की है।
उन्होंने कहा कि अब बिजली की शिकायत लेकर आने वाले नागरिकों को एमपीईबी भी मोमबत्ती गिफ्ट कर यह कहे कि बिजली नहीं आएगी तो वह मोमबत्ती से ही काम चलाएं। 24 घंटे बिजली सप्लाई देने का दावा करने वाली पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी प्रतिदिन मेंटेनेंस करने का दावा करती है। लेकिन मेंटेनेंस के नाम पर घंटे बिजली गुल रहती है। ऐसे में भीषण गर्मी में छोटे बच्चे बड़े और बुजुर्ग सभी लगातार परेशान होते नजर आ रहे हैं।