पुलिसकर्मी के साथ मारपीट: बदमाशों ने फाड़ी वर्दी, 1 आरोपी गिरफ्तार

User Rating: 0 / 5

Star InactiveStar InactiveStar InactiveStar InactiveStar Inactive
 

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में बदमाशों ने पुलिसकर्मी के साथ मारपीट कर वर्दी फाड़ दी। बताया जा रहा है कि बिजली तार डालने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया था, जिसे शांत कराने पुलिसकर्मी पहुंचा था। बदमाशों को अपने ऊपर हावी होता देख पुलिसकर्मी जान बचाकर भाग निकला और थाने पहुंचकर शिकायत की। जिसके बाद पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। लेकिन जब तक 3 आरोपी फरार हो गए थे। जबकि एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल, पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
दरअसल, शहर के आदित्यपुरम में रहने वाला आरक्षक नितिन राजावत महाराजपुरा थाने में पदस्थ है। देर रात उसकी ड्यूटी डायल 100- 17 पर आरक्षक सुभाष सिंह कुशवाह और ड्राइवर उदयभान सिंह तोमर के साथ थी। रात करीब 2 बजे बैजनाथ धाम कॉलोनी के पास झगड़े की सूचना कंट्रोल रूम को मिली, तभी वह अपने साथियों के साथ मौके पर पहुंचा। जहां पर कुछ लोग लाठी-डंडे लेकर खंभे पर बिजली तार लगाने को लेकर विवाद कर रहे थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने वहां पर मौजूद लोगों को समझाने का प्रयास किया। लेकिन लोग जब नहीं माने तो आरक्षक नितिन ने उनका वीडियो बनाना शुरू कर दिया।
वीडियो बनता देख लोग उसे पर हावी हो गए और पुलिस जवान से भिड़ गए। भीड़ में मौजूद चार युवकों ने नितिन के साथ मारपीट कर उसकी वर्दी फाड़ दी और मोबाइल छीना कर वीडियो डिलीट कर दिया। अचानक हुए हमले से पुलिस जवान घबरा गया और जान बचाकर भागा। इसके बाद उसने सूचना थाने पर दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची, तब तक आरोपी फरार हो गए थे, लेकिन पुलिस के हाथ एक आरोपी अवधेश गुर्जर लग गया। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर थाने ले आई। वहीं पुलिस ने आरक्षक की शिकायत पर चारों आरोपियों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज कर लिया है।