PM मोदी की ध्यान साधना पर सियासत: सिंधिया बोले- कांग्रेस को हर धार्मिक विषय पर आपत्ति है, अपने ऊपर क्यों नहीं ?

User Rating: 0 / 5

Star InactiveStar InactiveStar InactiveStar InactiveStar Inactive
 

इंदौर। केंद्रीय मंत्री और गुना से भाजपा उम्मीदवार ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा, “प्रत्येक व्यक्ति और प्रत्येक पार्टी को सपने देखने का पूरा हक है। जनता ने अपना निर्णय ले लिया है। प्रधानमंत्री के नेतृत्व पर 140 करोड़ जनता अपना अटूट विश्वास रखती है। यह बात सिंधिया ने इंदौर एयरपोर्ट पर पत्रकारों से चर्चा के दौरान कही।
इस दौरान सिंधिया ने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में भाजपा-NDA गठबंधन दोनों साथ में मिलकर इस बार एक नया कीर्तिमान रचेंगे। कन्याकुमारी में विवेकानंद रॉक मेमोरियल में पीएम मोदी के ध्यान लगाने पर विपक्ष के बयान पर सिंधिया ने पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस को तो हर धार्मिक विषय पर आपत्ति है, कांग्रेस को अपने ऊपर आपत्ति क्यों नहीं है?
दरअसल लोकसभा चुनाव 2024 के चुनाव प्रचार का शोर थमने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ध्यान साधना के लिए कन्याकुमारी पहुंच गए हैं। वह यहां पर 31 मई से 1 जून तक अगले 24 घंटे ध्यान साधना करेंगे। इस दौरान वह पूरी तरह से मौन व्रत का पालन करेंगे। उनकी इस धार्मिक यात्रा पर देश भर में सियासत शुरू हो चुकी है। विपक्ष ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए इसको मार्केटिंग का तरीका बता दिया है।