पत्नी ने अपने भाई के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतारा, साला और पत्नी पर मामला दर्ज

User Rating: 0 / 5

Star InactiveStar InactiveStar InactiveStar InactiveStar Inactive
 
 
गुना। गुना जिले के विजयपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत रिश्तों को शर्मसार करने वाला एक मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में पत्नी ने अपने ही पति को अपने भाई के साथ मिलकर धारदार हथियार से काट डाला। इस मामले में पुलिस ने मृतक के साला और पत्नी को आरोपी बनाया है। पुलिस ने भारतीय न्याय संहिता धारा 103 में मामला पंजीबद्ध कर जांच में लिया है।
पुलिस में दर्ज रिपोर्ट के अनुसार - 
फरियादी विशाल चंदेल पुत्र श्रीलाल चंदेल उम्र 35 साल निवासी ग्राम गोविंद नगर रुठियाई थाना धरनावदा ने बताया कि मैं मजदूरी का काम करता हूं। वर्तमान में ग्राम गोलाखेडी में मजदूरी का काम कर रहा हूं, सुबह करीब 10.00 बजे मैं अपने घर से मजदूरी करने के लिए ग्राम गोलाखेडी चला गया था । सुबह करीब 10.15 बजे मेरे पास मेरे भाई बंटी की पत्नी प्रीति चंदेल का फोन आया कि भाईसाहब मैं अपने कपडे लेने के लिए घर पर आई हूं । उसके कुछ देर बाद मेरे भाई बंटी का मेरे पास फोन आया बताया कि प्रीति , उसका भाई कान्हा , मेरे ससुर इंदर सिंह चंदेल और सास रुठियाई आये है । और मुझे बुला रहे है तो मैंने मेरे भाई बंटी से उनसे रुठियाई मिलने जाने से मना कर दिया था, क्योंकि मेरे भाई का उसकी पत्नी व उसके ससुराल बालों से करीब एक महीने से विवाद चल रहा है । 
शाम करीब 05 बजे पार्षद विवेक चंदेल का फोन आया पता चला कि मेरे भाई की हत्या हो गई है और उसका शरीर गीदिया लाडपुरा रोड पर पडा हुआ है। मैं मोटरसाईकिल से गीदिया लाडपुरा रोड पर गया तो देखा कि मेरे भाई बंटी का शरीर चित्त अवस्था में सडक पर पडा हुआ था उसकी शर्ट पर छाती में खून बह रहा था मैंने देखा तो उसके वांयी तरफ छाती में गहरा घाव था ऐसा लग रहा था कि किसी नुकीली धारधार हथियार से मेरे भाई के छाती पर वार किया गया है जिससे उसकी मृत्यू हुई है ।
इनका कहना है - 
घरेलू विवाद में पत्नी और उसके भाई ने मिलकर पति की हत्या की है। इस मामले में  मृतक का साला और पत्नी के खिलाफ मामला पंजीबद्ध किया है।
 पूनम सविता, थाना प्रभारी विजयपुर, गुना