भीषण सड़क एक्सीडेंट में गुना जिले के 08 लोगों की मौत, गांव में पसरा मातम

User Rating: 0 / 5

Star InactiveStar InactiveStar InactiveStar InactiveStar Inactive
 

गुना । गुना जिले के बमोरी विधानसभा क्षेत्र के ग्राम डोंगरी व पास के गांव के करीब आठ लोगों का एक सड़क एक्सीडेंट में निधन हो गया है। यह लोग ग्राम डोंगरी से बारात लेकर गए थे। इंदौर में बुधवार रात भीषण सड़क हादसा हो गया। इसमें 8 लोगों की जान चली गई है। हादसा इंदौर- अहमदाबाद रोड के बेटमा के पास हुआ है। दरअसल, धार से इंदौर की तरफ जा रही बोलेरो कार की इंदौर-अहमदाबाद रोड पर बेटमा के पास एक खड़े ट्रक से सीधी टक्कर हो गई।
MP 43 BD 1005 नंबर की बोलेरो रोड पर खड़े डंपर में जा घुसी। आशंका है की डंपर रेती से भरा हुआ था, क्योंकि घटना स्थल के आस पास रेती बिखरी हुई है। हादसे में कार सवार 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में एक महिला भी शामिल हैं। जबकि एक वृद्ध को गंभीर अवस्था में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे के बाद आसपास के लोगों ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया। सूचना मिलने पर पुलिस और प्रशासन की टीम के साथ ही एंबुलेंस भी मौके पर पहुंची गई।
सभी मृतक गुना जिले के बमोरी विधानसभा क्षेत्र के रहने वाले हैं। और अलीराजपुर जिले के ग्राम बोरी बारात लेकर गये थे। घटना के बाद जिस वाहन से बोलेरो टकराई थी वो वाहन चालक भी भाग निकला। हादसे में मृतक कमलेश के पास से पुलिस का कार्ड मिला है। इसमें शिवपुरी पोस्टिंग लिखी है। शवों को देर रात इंदौर के अस्पताल लाया गया है। जहां आज गुरुवार को पोस्टमार्टम किया जाएगा। डीएसपी उमाकांत चौधरी ने बताया कि 8 लोगों की मौत की सूचना है। जबकि एक घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
बेटमा कार दुर्घटना में मृतक कमलेश अलावा (पुलिसआरक्षक शिवपुरी) ग्राम गोपालपुरा, धनसिंह अलावा गोपालपुरा, अंतिम डुडवे ग्राम डोंगरी, रतनसिंह अलावा ग्राम डोंगरी, तेरसिंह अलावा डोंगरी नरबदी बाई पत्नी गणपत सिंह डूडवे ग्राम डोंगरी, बृजेश पुत्र गणपत सिंह डूडवे ग्राम डोंगरी, नानका अलावा ग्राम मियापुरी जिला गुना।