2 लाख के लिए दुकानदार का दिन दहाड़े अपहरण, मामला दर्ज

User Rating: 0 / 5

Star InactiveStar InactiveStar InactiveStar InactiveStar Inactive
 


गुना। गुना जिले के चाचौड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत एक दुकानदार का उसे वक्त अपहरण कर लिया गया, जब वह दुकान पर बैठा था। आरोपी आए और दुकानदार को दुकान से अपहरण करके ले गए। बदले में उन्होंने 2 लाख रुपये की मांग की है। पुलिस ने इस मामले में मामला पंजीबद्ध कर जांच में लिया है।
पुलिस में दर्ज रिपोर्ट के अनुसार, आवेदक ओमप्रकाश माली पुत्र मथुरालाल माली निवासी वार्ड नंबर 08 चाँचौड़ा थाना चाचौडा जिला गुना ने एक लेखीय आवेदन पत्र पुलिस थाने में प्रस्तुत किया। कि प्रार्थी ओमप्रकाश माली पुत्र मथुरालाल माली निवासी वार्ड नंबर 08 चचौड़ा का रहने वाला हूँ, श्रीमान मेरे पिताजी मथुरालाल की मोटर पंखा, कूलर सुधारने की दुकान टोड़ी रोड़ पर है। ओर मेरे पिताजी हमेशा की तरह ही दुकान पर गये थे। वही से मालोनी के विनोद मीना कुछ गुण्डो को लेकर आया और मेरे पिता से कहने लगा कि 2,00000/- दो लाख रूपये दो। तो मेरे पिताजी ने कहा कि में दो लाख रूपये किस बात के दूँ। तो कहने लगे कि तुम ऐसे नही मानोगे और मेरे पिताजी को जबरदस्ती उठा कर ले गये ।
   मेरे पास दुकान पर जो कर्मचारी काम कर रहे थे उनका फोन आया बताया कि तुम्हारे पिताजी को कुछ व्यक्ति निवासी मालोनी के उठाकर ले गये उन लोगो का कहना है कि तुम्हारे पिताजी ने शादी करायी थी वो लड़की भाग गयी। अब हमारे जो पैसे 200000/- शादी में खर्च हुये वो हमे दे दो। श्रीमान जी मेरे पिताजी ने विनोद मीना की शादी करायी अब वो लड़की भाग गयी तो मेरे पिताजी की क्या गल्ती है इसमे, लेकिन विनोद मीना कुछ सुनने को तैयार नही उसकी तो एक ही रठ है कि मेरे दो लाख रूपये दे दो तभी मैं मथुरालाल को छोडूंगा। पुलिस ने अपराध धारा 365 भादवि का पाया जाने से प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है ।