व्यापारी की कनपटी पर पिस्तौल रखकर लूट, तीन मोटरसाइकिलों पर आए 07 बदमाश ने दिया घटना को अंजाम

User Rating: 0 / 5

Star InactiveStar InactiveStar InactiveStar InactiveStar Inactive
 
 
गुना। (जनता टीवी न्यूज)गुना जिले के आरोन थाना क्षेत्र में लूट की दूसरी बड़ी वारदात सामने आई है। इस वारदात में तीन मोटरसाइकिल सवार सात बदमाशों ने व्यापारी की कनपटी पर कट्टा रखकर लूट को अंजाम दिया। इससे पहले आरोन में 6 लाख रुपए की हुई लूट का आरोन पुलिस आज दिनांक तक सुराग नहीं लगा पाई। आरोन क्षेत्र में लुटेरों के हौसले बुलंद है। 
पुलिस में दर्ज रिपोर्ट के अनुसार, कि मैं अखिलेश कुमार जैन पुत्र  विजयकुमार जैन निवासी आरोन का रहने वाला हूं।  दोपहर 12 बजे करीबन की बात है। मैं अपने सदर बाजार आरोन में स्थित घर के बाहर खड़ा था तभी देखा कि मेरे चाचा सुनील कुमार जैन पुत्रभैयालाल जैन जो अपनी एक्टिवा मोटरसाइकिल पर थे, को 03 मोटरसाइकिलों पर रहे 06-07 लड़के रोककर उनसे लूटपाट कर रहे थे। 
जिस पर चाचा सुनील कुमार जैन के चिल्लाने पर मैं वहां पहुंचा तब तक तीनों मोटरसाइकिलों पर रहे बदमाश जो मुंह पर कपड़ा बांधे थे, चाचा का बेग छोड़कर भाग गये। तब चाचा सुनील जैन ने बताया कि अभी मैं दुकान से अपने थेले में प्लास्टिक के खाली बर्नी आदि लेकर घर जा रहा था, तभी इन बदमाश लोगों ने यहां पर मेरा रास्ता रोक लिया और एक लड़के ने मेरी कनपटी पर कट्टा लगा दिया और मेरे से बेग छीन लिया। तब मैंने उन्हें बेग जिसमें खाली प्लास्टिक की बर्नी के अलावा कुछ नहीं था, पकड़ा दिया। जिसे उन्होने खाली देखकर मुझे गाली गलौंच कर लौटा दिया तभी मेरे चिल्लाने पर आसपास के लोग आ गये। जिन्हें देखकर ये लोग मोटरसाइकिलों से बदमाश घोसी मोहल्ला तरफ भाग गये। 
तब चाचा ने मुझे बताया कि सुबह करीबन 11 बजे मैं एसबीआई बैंक आरोन में 17 लाख रूपये चैक से निकालने के लिये गया था, कितुं बैंक वालों द्वारा चैक रखकर थोड़ी देर में पैमेंट लेने आने की कह दिया था। , जिस पर में कैश को लाने ले जाने में उपयोग करने वाले थेले को बैंक से वापस लेकर दुकान आ गया था। और वहां से खाना खाने के लिये घर जा रहा था तभी कैश लाने ले जाने में उपयोग करने वाले थेले जिसमें मैं दुकान से खाली प्लास्टिक की बर्नी यात्रा पर जाने के लिये सामान ले जाने में उपयोग आने के लिये घर लेकर जा रहा था तभी इन बदमाशों द्वारा जो बैंक आने जाने से ही मेरे पर नजर रख रहे थे। बेग में नगदी होने की सोचकर यहां सदर बाजार में मौका देखकर मेरे कनपटी पर कट्टा अड़ाकर लूट करने की कोशिस की है। 
उक्त आवेदन पत्र पर से पुलिस ने अपराध धारा 393 का पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है।