आरोपी विक्की के पास से 35.12 ग्राम स्मैक जप्‍त, जेब में 5630 रूपये मिले

User Rating: 0 / 5

Star InactiveStar InactiveStar InactiveStar InactiveStar Inactive
 
 
गुना।  गुना शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत टेकरी रोड फटाका गोदाम के पास एक व्यक्ति की जेब से 35.12 ग्राम स्मैक और 5630 रूपये पुलिस ने बरामद कर सफलता हासिल की है। 
पुलिस में दर्ज रिपोर्ट के अनुसार, सिटी कोतवाली पुलिस मुखबिर के बताये स्थान टेकरी रोड भदौरा पटाखा फैक्ट्री रोड गुना के पास पहुंची तो मुखबिर के बताये अनुसार हुलिये का एक व्यक्ति उम्र करीबन 20- 25 साल का पटाखा फैक्ट्री रोड पर एकान्त में खडा दिखाई दिया जो पुलिस को देखकर भागने का प्रयास किया जिसे हमराह फोर्स की मदद से दौङकर घेरकर रोका गया।  उक्त व्यक्ति से उसका नाम पता पूछने पर उसने अपना नाम विक्की उर्फ विकास उर्फ मनमोहन मीना पुत्र निरंजन मीना उम्र 24 साल निवासी चक्क हरिचा थाना चांचोङा जिला गुना का होना बताया। 
संदेही विकास उर्फ विक्की मीना की तलाशी ली गई तो उसके पेंट की दाहिनी जेब से नगदी 5630 रुपये एवं पेंट की बांयी जेब से एक पारदर्शी पोलीथीन में भूरे मटमेले रंग का मादक पदार्थ स्मैक जैसा पाउडर रखा मिला। 
फोर्स व गवाहन के द्वारा अपने अपने अनुभव के आधार पर उक्त मादक पदार्थ की पहचान स्मैक के रूप में की गई। 
आरोपी विकास उर्फ विक्की मीना के पास पारदर्शी पलीथीन में मिले मादक पदार्थ स्मैक को तोला गया तो मय पालीथीन के 35.12 ग्राम अवैध मादक पदार्थ स्मैक पाया गया जिसे विधिवत जप्त किया। 
आरोपी विकास उर्फ विक्की मीना के विरूद्ध अपराध धारा 8/21 एनडीपीएस एक्ट का पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया ।